आजiplजमीनरिपोर्टहिंदूमेंमिलाताहै

अंतर्राष्ट्रीय समलैंगिक रोडियो एसोसिएशन
सुश्री. आईजीआरए 2022 प्रथम उपविजेता
सेलेस्टे पॉवर्स

सेलेस्टे पॉवर्स

(जेम्स माइकल मॉरिसन)

जेम्स माइकल मॉरिसन उर्फ ​​​​सेलेस्टे पॉवर्स का जन्म जुलाई की एक गर्म गर्मी की रात में कैनसस सिटी, कान्सास के एक खेत में हुआ था। मैं भूमि और रहने वाले जानवरों के लिए प्यार के साथ बड़ा हुआ हूं। बर्निस एल केयरबी मॉरिसन और विलार्ड रोस्को मॉरिस के एकमात्र जीवित बच्चे के रूप में पैदा हुए। जन्म के दो साल बाद परिवार इंडिपेंडेंस मिसौरी चला गया। हम पाँच एकड़ में बस गए जहाँ हमारे पास तरह-तरह के जानवर और विशाल वनस्पति उद्यान थे। मुझे फोटोग्राफी और संगीत की कला से कई तरह के प्रमुख प्रभावों से अवगत कराया गया। ये दो अनुभव आजीवन शौक/पेशे में बदल गए।

पिछले कुछ वर्षों में मेरे पास कई तरह के करियर रहे हैं और मेरे पास चार कॉलेज डिग्री हैं। मेरा सबसे पसंदीदा सब कुछ कई वर्षों से इंटीरियर डिजाइन और ड्राफ्टिंग सिखा रहा था। मैं वर्तमान में अपने फोटोग्राफी जुनून/कला का समर्थन करने के लिए UBER के लिए गाड़ी चला रहा हूं।

1993 में मेरी चाची की 73 वर्ष की आयु में एचआईवी/एड्स से मृत्यु हो गई और मैं थीपियानो के पीछे से बाहर निकलना चाहता था और एड्स अनुसंधान के लिए धन जुटाने के लिए और अधिक करना चाहता था। 1995 में सेलेस्टे पॉवर्स का जन्म कैनसस सिटी में मारी के रेस्तरां के बेसमेंट बार में हुआ था और जल्दी से उसी रात मिस्सी बी में एक और शो किया। मुझे अपना रचनात्मक आउटलेट मिल गया था जिसने मुझे कई वर्षों में विभिन्न कारणों से लाखों डॉलर जुटाने के लिए कई फ़ंडरेज़र का हिस्सा बनने की अनुमति दी है। AMFAR, एड्स वॉक कैनसस सिटी, केसी पैसेज, और कई अन्य।

छोटी उम्र से घोड़ों की सवारी करना रोडियो के साथ मेरा पहला अनुभव रोडियो किड्स नामक एक ड्रिल टीम / ट्रिक राइडिंग समूह के एक भाग के रूप में था, जिन्होंने मिडवेस्ट में विभिन्न रोडियो में प्रदर्शन किया था। गे रोडियो के साथ मेरा पहला अनुभव 1992 में हुआ था जब मुझे मिसौरी गे रोडियो एसोसिएशन के कैनसस सिटी चैप्टर द्वारा आयोजित एक गैर-अनुमोदित रोडियो के लिए ट्रैवल एजेंट बनने के लिए कहा गया था। मैं मिस मिसौरी गे रोडियो एसोसिएशन 2011 के लिए एक उम्मीदवार के रूप में 2010 में गे रोडियो में फिर से शामिल हुआ। मैंने कई पदों पर रहकर गे मिसौरी रोडियो एसोसिएशन से अलग रहना जारी रखा; मिस MGRA2011, असिस्टेंट रोडियो डायरेक्टर, सेक्रेटरी, मिस MGRA 2013 और वाइस प्रेसिडेंट।

2017 में मेरे पति और मैंने एरिज़ोना जाने का फैसला किया क्योंकि हम अपने सेवानिवृत्ति के वर्षों की ओर बढ़ रहे थे। मैं जल्दी से 2019 के लिए मिस आगरा के लिए गे रोडियो के साथ फिर से जुड़ गया और 2020 में दूसरा रन अप और मिस आगरा जीतने वाला बन गया। मुझे एरिज़ोना गे रोडियो एसोसिएशन से अलग होने और हमारे धन उगाहने के प्रयासों के साथ स्थानीय समलैंगिक समुदाय का समर्थन करने की हमारी निरंतर क्षमता पर बहुत गर्व है। मैं रोडियो में अपने चुने हुए परिवार से प्यार करता हूं और उन लोगों के लिए धन जुटाने की आशा करता हूं जिन्हें हमारी मदद की जरूरत है।

आईजीआरए रॉयल्टी